हथियार लहराया.. भौकाल बनाया.. Reels के चक्कर में पुलिस ने पहुंचाया हवालात

खबर बिहार से है, जहां एक बार फिर एक शख्स खुलेआम हथियार लहराते नजर आया है. इस पूरे मंजर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शख्स अपने हाथ से हथियार का प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर रील बनाता दिख रहा है.  बैकग्राउंड में एक भोजपुरी डायलॉग भी बज रहा है, जिसपर एक्टिंग करते हुए वो शख्स भौकाल बांध रहा है. हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर फैलते ही, पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है…

दरअसल ये कोई पहली बार नहीं, जब बिहार में ऐसा कोई खौफनाक मंजर पेश आया हो. मसलन इससे पहले भी कई बार ऐसे मनचले इस क्षेत्र में ऐसी हरकत करते नजर आए हैं. हालिया मामला गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के एनएच 85 का है. जहां बाइक चलाते हुए भोजपुरी डायलॉग पर खुलेआम हथियार लहराते हुए एक शख्स रील बना रहा है.

जब मामला पुलिस तक पहुंचा…

हालांकि इस वीडियो में रील बनाने वाले शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. सिर्फ बाइक और हथियार दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कई सारे लोग इसपर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसके बाद ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया.

वायरल वीडियो के आधार पर गोपालगंज पुलिस द्वारा थावे थाने में मामला दर्ज करते हुए फौरन मामले की पड़ताल शुरू की, क्योंकि वीडियो में शख्स का चेहरा नहीं था, लिहाजा वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए युवक वीडियो की जांच करते हुए आरोपी युवक की पहचान की गई. इसके बाद मामले में लंबी तफ्तीश के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ जारी है…

मामले में अतिरिक्त जानकारी देते हुए, सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि बिहार के गोपालगंज इलाके से हाथियार लहराते हुए, युवक की रील काफी वायरल हो रही थी. जब मामले की इत्तला पुलिस को हुई, तो फौरन मामले में संज्ञान लेते हुए मामले की पूरी शिनाख्त शुरू की गई. मालूम चला कि वीडियो में युवक का चेहना नजर नहीं आ रहा है, लिहाजा वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए उसकी पहचान की गई और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहला पुलिस मामले में उससे पूछताछ कर रही है.