जम्मू कश्मीर में मिली ऊना से लापता 13 साल की बच्ची।

जिला के एक गांव से बहला-फुसलाकर भगाई गई 13 साल की नाबालिग बच्ची को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से बरामद कर लिया है। पुलिस द्वारा अदालत में न्यायाधीश के सामने बरामद की गई बच्ची का बयान कराया जा रहा है।

बता दें कि यह बच्ची 13 मार्च से लापता थी। इसके संबंध में नाबालिगा के पिता ने जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के तहत पड़ती मस्सर तहसील के मस्सू गांव निवासी राशिद अहमद के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप जड़ते हुए पुलिस को शिकायत सौंपी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा गठित की गई विशेष टीम ने जम्मू कश्मीर से 13 साल की नाबालिग बच्ची को बरामद कर लिया है।

हालांकि पुलिस द्वारा अभी इस मामले में किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया है। बताया यह भी जा रहा है कि बच्ची अपने आप जम्मू कश्मीर स्थित एक अन्य बच्ची के पास चली गई थी, जो इसके साथ फेसबुक के जरिए संपर्क में आई थी। वहीं पुलिस द्वारा इस मामले में किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार न किए जाने पर भी काफी सवाल खड़े हो रहे हैं।

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा इस घटना के संबंध में राशिद अहमद नाम के व्यक्ति के खिलाफ 13 साल की इस बच्ची को अगवा करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। वही बच्चे की बरामदगी के बाद पुलिस द्वारा बच्ची के खुद जम्मू कश्मीर जाने की बात कही जा रही है।

एएसपी ऊना प्रवीण कुमार धीमान ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस अभी भी उसी मामले पर कायम है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर मामले की जांच में शामिल किया जाएगा।