भोजपुरी गायक के पास मिला 21 किलो गांजा, नारकोटिक्स सेल ने बिछाया था जाल।

पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके से पुलिस ने 21 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. इस मामले में एक मशहूर भोजपुरी गायक को गिरफ्तार किया गया है. मूल रूप से सिवान के रहने वाले विनय शर्मा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. विनय शर्मा अब तक सौ से अधिक गाने गा चुके हैं. पुलिस के अनुसार, नारकोटिक्स सेल को अपने मुखबिर से इस ड्रग्स की सूचना मिली थी. इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर यहां पर ड्रग्स पैडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और विनय शर्मा को गिरफ्त में ले लिया.

ये भी पढ़ें: गालीबाज पर पहले भी हैं 10 मुकदमे दर्ज, ये है श्रीकांत त्यागी की पूरी क्राइम कुंडली

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि इस संबंध में इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा गांजा कहां से आई. इसका पता लगाने का प्रयास हो रहा है.

वहीं एक अन्य इलाके नंद नगरी में शराब के लिए रुपये न देने पर दो बदमाशों ने एक युवक को पेट में चाकू घोप दिया. उसका इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस ने मामले को दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. सोनू अपने परिवार के साथ यहां पर रहता है और गांधी नगर में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है.