गुरुग्राम में क्लब के बाहर लोगों की पिटाई के मामले में 6 बाउंसर और मैनेजर गिरफ्तार।

गुरुग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उद्योग विहार के कासा डांजा क्लब (Casa Danza club) के बाहर कुछ बाउंसर कुछ लोगों की पिटाई कर रहे हैं. इस मामले में एक व्यक्ति की शिकायत पर आठ अगस्त को गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई. इसमें बाउंसरों द्वारा कुछ नकदी छीन लेने की भी शिकायत की गई है.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी बाउंसर सोनू, मंदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश को गिरफ्तार कर लिया है. क्लब का मैनेजर लोकेश भी गिरफ्तार हुआ है.

दिल्‍ली के निकट गुरुग्राम के एक हाईप्रोफाइल क्‍लब/बार में बाउंसरों द्वारा गेस्‍ट के तौर पर आए जोड़ों (Couples) को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. घटना 7 और 8 अगस्‍त की दरमियानी रात की है. घटना के सामने आए विजुअल्‍स में बाउंसरों को पुरुषों को घसीटकर पीटते हुए देखा जा सकता है.
जानकारी के अनुसार, पुरुष और महिलाओं के एक ग्रुप पर बाउंसरों ने हमला किया. घटना उद्योग बिहार एरिया के Casa Danza club के बाहर की है. कुछ महिलाओं ने बाउंसरों पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार, जिनके साथ मारपीट की गई वह एक कंपनी के मैनेजर और उसके दोस्‍त थे. बताया जाता है कि एंट्री होते ही लड़की को एक बाउंसर ने टच किया. मना करने पर 10 बाउंसर और उसके दो मैनेजर आ गए, वे इन सभी को पीटते-पीटते सड़क तक ले गए और पैसे और घड़ी छीन ली.

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, मामले में आईपीसी के सेक्‍शन 147, 149, 324, 354A, 379A, 506 के अंतर्गत शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत में बाउंसरों पर शारीरिक हमले, गलत इरादे से महिला को छूने और कैश छीनने का आरोप लगाया गया.