जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक संपन।

हमीरपुर, 22 मार्च। जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक मंगलवार को जिला परिषद अध्यक्ष बबली देवी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में उपाध्यक्ष जिला परिषद नरेश कुमार,जिला परिषद सदस्यों के अतिरिक्त सभी विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया। एडीएम जितेन्द्र सांजटा भी उपस्थित रहे।
बैठक में जिला परिषद सदस्यों द्वारा विभिन्न मुद्े प्रस्तुत किए गए जिनमें सडक़,पेयजल,स्वास्थ्य,पेड़ों को काटने,डंगे पुलियां बनाने,विद्युत,शिक्षा इत्यादि पर मुख्य रूप से चर्चा की गई। संबंधित अधिकारियों द्वारा विभिन्न मुदें पर विभाग द्वारा कृत कार्रवाई से सदस्यों को अवगत करवाया।
एडीएम जितेन्द्र सांजटा ने कहा कि बैठक में सदस्यों द्वारा उठाए गए महत्वपूर्ण मुदें पर चर्चा की गई जिनमें कुछ मुद्े विभागों द्वारा हल कर दिए गए हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सदस्यों द्वारा उठाए गए प्रश्नों पर संबंधित अधिकारियों द्वारा जो वायदे किए गए हैं उन पर शीघ्र कार्रवाई करें, ताकि संबंधित क्षेत्रों की जनता लाभान्वित हो सके। उन्होंने कहा कि बैठक में जो नए मुद्े आए हैं उन मुदें पर भी अधिकारी तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने अधिकारियों से बैठक में स्वंय उपस्थित होने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि लोगों के कल्याणार्थ प्रदेश/केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए आगामी जिला परिषद की बैठक में दो-दो विभागों द्वारा संबंधित विभाग के माध्यम से चलाई जा रही योजनाओं की विस्तृत जानकारी देना भी सुनिश्चित किया जाएगा ताकि सदस्य ग्रामीण स्तर पर योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत करवा सकें। उन्होंने आश्वस्त किया कि सदस्यों द्वारा जो भी सुझाव दिए गए हैं उन पर अमल किया जाएगा।