Homeदुर्घटनाएंहमीरपुर के बाद अब ऊना में पकड़ी नकली शराब की 375 पेटियां।

हमीरपुर के बाद अब ऊना में पकड़ी नकली शराब की 375 पेटियां।

ऊना जिला में नकली शराब की फैक्ट्री के पकड़े जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे शराब माफिया में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार पिछले दिन ऊना पुलिस ने बहड़ाला में लिंक रोड़ पर नाके के दौरान एक बोलेरो गाड़ी से 45 पेटियां देसी शराब बरामद की थी। इस दौरान गाड़ी में सवार 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

वहीं पुलिस जांच के दौरान जिस कंपनी का लेबल लगी शराब पकड़ी गई थी, उसी कंपनी के एरिया सेल्ज मैनेजर ने बरामद शराब पर लगे लेबल और होलोग्राम को नकली करार दिया था। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ की तो पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मैहतपुर स्थित औद्योगिक क्षेत्र से 375 पेटी देसी शराब बरामद की।

वहीं मैहतपुर की जिस बंद पड़ी फैक्ट्री के भवन में 375 देसी शराब की पेटी पुलिस ने बरामद की है, उस भवन के मालिक कर्मचंद ने कहा कि 16 मई को ही उन्होंने इस भवन को किराए पर दिया था। इन लोगों ने इस भवन में कोल्ड ड्रिंक बनाने की बात कही थी, लेकिन आज पुलिस के आने पर ही उन्हें पता चला है कि उनके भवन में भारी मात्रा में शराब रखी गई है।ऊना एएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने 45 पेटी देसी शराब के साथ पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर ही अब 375 पेटी देसी शराब बरामद की है।कहा कि अभी मामले में प्रारंभिक कार्रवाई चल रही है, इसलिए इसमें कई बड़े खुलासे होने की संभावना है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!