HomeUncategorizedविधिक सेवाएं प्राधिकरण ने स्वच्छता जागरुकता अभियान के प्रतिभागियों को दिए सर्टिफिकेट।

विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने स्वच्छता जागरुकता अभियान के प्रतिभागियों को दिए सर्टिफिकेट।

हमीरपुर 05 जून। राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा 18 से 31 मई तक शहरी निकाय क्षेत्रों और एक से 5 जून तक विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में चलाया गया प्रदेशव्यापी स्वच्छता जागरुकता अभियान सोमवार को विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य पर संपन्न हो गया। इस अभियान के दौरान जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने भी जिले के शहरी निकाय क्षेत्रों और अन्य इलाकों में स्थानीय जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संस्थाओं, महिला मंडलों और अन्य संगठनों के सहयोग से स्वच्छता की मुहिम चलाई।
इस अभियान के समापन अवसर एवं विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य पर सोमवार को हमीरपुर के टाउन हॉल में जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष एवं प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायधीश तरलोक सिंह चौहान ने भी शिमला से ऑनलाइन माध्यम से अभियान के प्रतिभागियों को संबोधित किया।
इस अवसर पर जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव अनीष कुमार, नगर परिषद हमीरपुर के पदाधिकारी एवं पार्षद और कर्मचारी, विभिन्न संस्थाओं के कार्यकर्ता, पैरा लीगल वालंटियर्स और अन्य लोग भी उपस्थित थे। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव ने स्वच्छता जागरुकता अभियान में सराहनीय योगदान देने वाले सफाई कर्मचारियों और अन्य वालंटियर्स को राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से जारी सर्टिफिकेट्स भी प्रदान किए।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!