Homeहिमाचलघुमारवीं के नसवाल में युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या...

घुमारवीं के नसवाल में युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या l

बिलासपुर घुमारवीं _ 22 जून, घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सेऊ के गांव नसवाल में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर दी हैं। परिवार के मुताबिक, युवक कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान था।

बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था। घटना वीरवार सुबह लगभग सात बजे घटित हुई। मृतक की पहचान मनोहर पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र पाल गांव नसवाल के तौर हर हुई है। मृतक की पत्नी रंजना ने पुलिस को बताया कि उसका पति मनोहर ट्रैक्टर चालक था। जो पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर अस्वस्थ था। रंजना के मुताबिक, रोजाना की तरह शाम करीब आठ बजे मनोहर खाना खाकर सो गया था। वीरवार सुबह करीब 5:00 बजे उठकर अपने कमरे में ही था तथा वह रोजमर्रा के काम में लगी थी।

इसी दौरान उसे कमरे से गोली की आवाज सुनाई दी। वह दौड़कर कमरे में पहुंची तो देखा कि उसके पति मनोहर ने खुद को गोली मार ली है। गोली हार्ट के पास लगी थी। रंजना के मुताबिक उसने एकदम से बंदूक बाहर फेंक दी।
मनोहर कमरे में फर्श पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। लेकिन मनोहर दम तोड़ चुका था। कमरे में खून बिखरा हुआ था। स्थानीय पंचायत प्रधान पवन कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पत्नी रंजना के मुताबिक, करीब 15 दिन पहले मनोहर ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद वह दस दिन तक एम्स में दाखिल रहा था। मृतक मनोहर के दो बच्चे हैं।

बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है जबकि बेटा कक्षा छठी में पढ़ रहा है। इसके अलावा घर में मनोहर की मां और पत्नी ही रहते हैं। मनोहर के पिता की मौत हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!