Homeहिमाचलजिला स्तरीय ‘प्राइड लोकसभा’ प्रतियोगिता में प्रोमिला प्रथम

जिला स्तरीय ‘प्राइड लोकसभा’ प्रतियोगिता में प्रोमिला प्रथम

हमीरपुर 16 सितंबर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जन्म जयंती के उपलक्ष्य पर और आजादी के अमृतकाल की श्रंखला के तहत संसदीय लोकतंत्र शोध एवं प्रशिक्षण (प्राइड) लोकसभा द्वारा इन दोनों महापुरुषों की स्मृति में 2 अक्तूबर को संसद भवन में भाषण प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है, जिसमें देशभर से चयनित 25 युवा भाग लेंगे।
इसी कार्यक्रम की श्रंखला में नेहरू युवा केंद्र हमीरपुर ने शनिवार को वर्चुअल माध्यम से जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता आयोजित की। इस प्रतियोगिता में प्रोमिला कुमारी ने पहला स्थान हासिल किया। जिला स्तरीय प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल मंे डाॅ. उत्तम शर्मा, अतुल कुमार और नेहरू युवा केंद्र हमीरपुर की जिला युवा अधिकारी दीपमाला ठाकुर शामिल रहीं। कार्यक्रम में नेहरू युवा केंद्र के एमटीएस किशोर चंद, राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवी सरोज और युवा संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर जिला युवा अधिकारी ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता की विजेता प्रोमिला कुमारी को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर प्रदान किया जाएगा। इसके बाद 2 अक्तूबर को नई दिल्ली में संसद भवन मंे आयोजित होने वाले कार्यक्रम में देश भर के राज्यों के कुल 25 चयनित युवा लेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!