Homeब्रेकिंगगैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, 10 पिस्तौल बरामद

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, 10 पिस्तौल बरामद

पंजाब की अमृतसर पुलिस ने जग्गू भगवानपुरिया गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस बीच पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 पिस्तौल भी बरामद की हैं. अमृतसर के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी केवल 19 साल का है और उसे ये सभी हथियार गिरोह के सदस्यों को सप्लाई करने थे और गिरोह के सदस्यों ने इन हथियारों से प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों पर हमला करना था।

कमिश्नर ऑफ पुलिस अमृतसर के मुताबिक आरोपियों तक ये सभी हथियार मध्य प्रदेश से पहुंचाए गए थे इसलिए पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश करने के लिए अमृतसर पुलिस मध्य प्रदेश पुलिस से संपर्क स्थापित करेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और उस पर पहले भी लूट के मामले दर्ज हैं।

कुछ समय पहले ही आरोपी जेल से छूटा था। जेल में बंद रहने के दौरान आरोपी गैंगस्टर ग्रुप के सदस्यों के संपर्क में आया और वहीं से उसे हथियारों की सप्लाई के बारे में सारी जानकारी मिली। इसके अलावा अमृतसर पुलिस ने एक और मामले का पर्दाफाश करते हुए कई आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। इन गिरफ्तारियों पर प्रकाश डालते हुए पुलिस आयुक्त ने आगे बताया कि अभियुक्त गौतम शर्मा के पास से 32 बोर की 01 पिस्टल और 05 राउंड बरामद किये गये।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!