Homeदेशबेखौफ बदमाशों ने बस कंडक्टर को मारी गोली

बेखौफ बदमाशों ने बस कंडक्टर को मारी गोली

बागपत- जिले की बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने पूर्व बस कंडक्टर को बुधवार की रात्रि गोली मार दी। गोली उसकी छाती में लगी है। गंभीर हालत में बस कंडक्टर का इलाज मेरठ के अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने तहरीर लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मामला रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा हैै।महावतपुर बावली गांव निवासी जसवीर पुत्र ईश्वर काफी समय पहले बस पर कंडक्टर काम करते थे। बीती रात्रि वह अपने गांव महावतपुर बावली में भाई के साथ खडे़ थे। भाई प्रवेंद्र के जाने के बाद जसवीर के पास दो लोग पहुंचे और किसी बात को लेकर विवाद करने लगे। इस दौरान एक व्यक्ति ने जसवीर को गोली मार दी। गोली जसवीर की छाती में लगी और वह मौके पर लहुलूहान होकर गिर गया। बदमाश जसवीर को मृत समझकर मौके से भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को देते हुए घायल जसवीर को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची बड़ौत पुलिस ने हमालावरों की तलाश की, लेकिन कोई नहीं मिला।

क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई

सीओ सविरत्न ने गुरूवार को बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम बनाकर हमलावरों की तलाश की जा रही है। कई लोगों से पूछताछ की गयी है। जसवीर की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है जिसका इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!