Homeवायरललिव-इन पार्टनर' के घर से मिला युवती का शव

लिव-इन पार्टनर’ के घर से मिला युवती का शव

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के वेस्ट सियांग जिले में 24 वर्षीय एक युवती अपने ‘लिव-इन पार्टनर’ के घर में मृत पाई गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एक व्यक्ति सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे आलो पुलिस थाने पहुंचा और वहां मौजूद अधिकारियों को बताया कि उसकी प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद पुलिस का एक दल ओल्ड मार्केट इलाके में उसके घर गया और युवती का शव फर्श पर पड़ा हुआ पाया. आलो पुलिस थाने के प्रभारी दुतो बागरा ने बताया कि युवती को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पार्टनर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया.

बागरा ने कहा, ”व्यक्ति ने महिला से कई बार दरवाजा खोलने का आग्रह किया. कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने दरवाजा तोड़ दिया और युवती का शव पंखा में लगे फंदे से लटका हुआ पाया. घर में युवक के बीमार पिता के अलावा कोई नहीं था, इसलिए उसे युवती को फंदे से उतारने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी.”

पुलिस ने बताया कि घर में फर्श पर खून मिला है.

अधिकारी ने कहा,’फिलहाल हम किसी भी बात से इंकार नहीं कर सकते. हमें नहीं पता कि यह पूर्व नियोजित हत्या है या आत्महत्या. हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर हमें मौत के सही कारण पता चल जाएगा.”

उन्होंने बताया कि अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस बीच, युवती के परिवार ने आरोप लगाया कि उसके (युवती के) साथी ने अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर यह हत्या की है. उन्होंने दावा किया कि युवती और व्यक्ति की पहली पत्नी के बीच कुछ घरेलू मुद्दों पर लड़ाई हुई थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!