Homeब्रेकिंगजब छोटे बच्चे ने कार चलाकर लोगों को दिया चौंका...फिर जो हुआ

जब छोटे बच्चे ने कार चलाकर लोगों को दिया चौंका…फिर जो हुआ

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखकर तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक छोटे से बच्चे ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बच्चे ने अपने स्टाइल से किया हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा बड़ी कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि बच्चा कार चलाने जा रहा है और ऐसा ही होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा कार चलाने लगता है. आप साफ देख सकते हैं कि बच्चा रेगिस्तान में तेजी से कार चलाता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे की बहादुरी की सराहना की जानी चाहिए. बच्चा बिना किसी डर के फुल स्पीड में कार चला रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

बच्चे को कार चलाते हुए देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या इस देश में बच्चे को कार चलाने की इजाजत है, क्या वहां की सरकार उसके पैदा होते ही ड्राइविंग लाइसेंस जारी कर देती है. एक यूजर ने लिखा कि बच्चों को कार देना अपने आप में खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब देखने के बाद क्या वे बच्चे की जान लेना चाहते हैं?

एक यूजर ने लिखा कि यह माता-पिता की गलती थी, उन्होंने कार क्यों दी. एक यूजर ने लिखा, वाह, छोटे बच्चे ने तो कमाल कर दिया. आखिर इस बच्चे ने कार चलाना कहां से सीखा है? कई यूजर्स ने हैरान कर देने वाले कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या बच्चों को इस तरह कार दिखाना सही है?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!