Homeहिमाचलहमीरपुरपुराने कार्यों को जल्द पूरा करें, नए कार्यों की रूपरेखा बनाएं :...

पुराने कार्यों को जल्द पूरा करें, नए कार्यों की रूपरेखा बनाएं : इंद्र दत्त लखनपाल

बड़सर 02 जनवरी। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने मंगलवार को यहां उपमंडल स्तर के विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें विभिन्न विकास कार्यों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे पुराने कार्यों को अतिशीघ्र पूरा करें और अगले वित्तीय वर्ष के लिए भी अभी से ही तैयारियां कर लें। इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि आने वाले महीनों में नया बजट भी आ जाएगा, जिससे क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को गति मिलेगी। सभी अधिकारी नए वित्तीय वर्ष के लिए नए विकास कार्यों की रूपरेखा अभी से बनाना शुरू कर दें, ताकि बजट मिलते ही इन कार्यों को तुरंत शुरू किया जा सके।
इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए व्यापक एवं दीर्घकालीन परियोजनाएं बनाई जा रही हैं। इन सभी परियोजनाओं को चरणबद्ध ढंग से अमलीजामा पहनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़सर और बिझड़ी में अस्पताल भवनों का विस्तार किया जाएगा तथा क्षेत्र की विभिन्न सड़कों के सुदृढ़ीकरण के लिए भी करोड़ों रुपये की डीपीआर बनाई गई हैं। क्षेत्र की पेयजल समस्या के स्थायी समाधान के लिए भी बड़ी-बड़ी योजनाओं पर कार्य किया जाएगा। इनके अलावा कई अन्य विकास कार्यों की डीपीआर भी तैयार की गई हैं। इन सभी योजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित करने के लिए संबंधित अधिकारी तेजी से कार्य करें।
बैठक में विधायक ने सभी अधिकारियों से उनके विभागों से संबंधित कार्यों का विस्तृत ब्यौरा और ताजा स्थिति की जानकारी भी ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!