Homeहिमाचलहमीरपुर में डाक्टरों ने काले बिल्ले लगाकर दी सेवाएं,जानिए क्यों?

हमीरपुर में डाक्टरों ने काले बिल्ले लगाकर दी सेवाएं,जानिए क्यों?

हिमाचल प्रदेश में डॉक्टर की अपनी लंबे समय से चली आ रही मांगों को लेकर सरकार द्वारा गौर नहीं की जाने पर काले बिल्ले लगाकर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और विरोध भी जताया जा रहा है। अस्पतालों में डॉक्टर ने ड्यूटी के दौरान काले बिल्ले लगाकर मरीजों का इलाज भी किया ।

डॉक्टरो का कहना है कि सरकार उनकी मांगों पर गौर नहीं कर रही है। बार-बार आग्रह करने पर भी सुनवाई नहीं हो रही । इसलिए अब फिर से उन्हें संघर्ष का ऐलान किया था। मरीजो को कोई असुविधा न हो इसलिए फिलहाल काले बिल्ले लगाकर विरोध जीता जा रहा है । भविष्य की रणनीति भी बहुत जल्द तैयार हो जाएगी 31 जनवरी तक काले बिल्ले लगाकर विरोध जीतने का यह कार्यक्रम जारी रहेगा उसके बाद नई रीति तैयार की जाएगी ।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री से हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने मांगों को लेकर मीटिंग की थी लेकिन आज तक उन मांगों को पूर्ण नहीं किया गया। जिसके चलते संगठन ने रोष प्राप्त किया है इसी संबंध में एक गेट मीटिंग मेडिकल कॉलेज ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष में डॉक्टर सुरेंद्र सिंह डोगरा की अध्यक्षता में आयोजित की गई है। एक बार फिर से मांगों को लेकर डिमांड चार्ट तैयार किए गए हैं डॉक्टर डोगरा का कहना है कि सरकार द्वारा मांगों को अनसुना करने से चिकित्सक के स्वाभिमान को ठेस पहुंच रही है जिसके चलते हमें यह कदम उठाना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!