HomeदेशViral Video : महिला को अकेला देख चोरों ने घर पर बोल...

Viral Video : महिला को अकेला देख चोरों ने घर पर बोल दिया धावा, फिर जो हुआ, देखकर आप भी होंगें हैरान।

Viral Video : महिला को अकेला देख चोरों ने घर पर बोल दिया धावा, फिर जो हुआ, देखकर आप भी होंगें हैरान।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, जिसमें एक महिला अपने बच्चों के साथ घर में अकेली होती है, जब अचानक कुछ चोर दरवाजे पर दस्तक देते हैं। महिला तुरंत खतरे को महसूस करते हुए गेट बंद करने के लिए दौड़ती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी पूरी ताकत से गेट को बंद करती है और उसे मजबूती से पकड़ती है ताकि चोर उसे न खोल सकें। इसके बाद, वह पास के सोफे को दरवाजे के सामने खींचकर रख देती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगती है, जिससे उसके पड़ोसियों का ध्यान खींचा जा सके।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, लोगों ने महिला की बहादुरी की सराहना की है और सभी को सतर्क रहने की सलाह दी है। कई टिप्पणियों में कहा गया है कि ऐसी घटनाएं कहीं भी हो सकती हैं, इसलिए सुरक्षा पर ध्यान देना जरूरी है।

वीडियो के संबंध में दावा किया जा रहा है कि यह पंजाब के अमृतसर की घटना है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस घटना से यह सीख मिलती है कि हमें अपने घर की सुरक्षा का हमेशा ध्यान रखना चाहिए। दरवाजे और गेट को लॉक रखना चाहिए, खासकर जब हम अकेले हों। साथ ही, किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को देनी चाहिए और पड़ोसियों के साथ संपर्क बनाए रखना चाहिए।

Video Link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!