Homeऑटो110km की रेंज, रेनॉल्ट ने पेश की इलेक्ट्रिक बाइक हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर,...

110km की रेंज, रेनॉल्ट ने पेश की इलेक्ट्रिक बाइक हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर, जानें इसकी खूबियां और कीमत

110km की रेंज, रेनॉल्ट ने पेश की इलेक्ट्रिक बाइक हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर, जानें इसकी खूबियां और कीमत

रेनॉल्ट ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर को पेरिस मोटर शो में पेश किया है। यह बाइक ऑफ-रोड-ओरिएंटेड डिजाइन के साथ आती है और इसमें कई शानदार फीचर्स हैं।

हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर की कीमत EUR 23,340 (करीब 21.2 लाख रुपये) है। इसमें 4.8 kWh का बैटरी पैक दिया गया है, जिससे 10 bhp की पावर और 280 Nm का टॉर्क मिलता है। कंपनी दावा करती है कि सिंगल चार्ज पर 110 किलोमीटर की रेंज यह बाइक ऑफर करती है।

इस बाइक का डिजाइन स्पोर्टी है और इसमें LED DRL के साथ एक छोटी LED हेडलाइट यूनिट दी गई है। इसमें एक सिंगल-पीस रिब्ड डिज़ाइन असली लेदर सीट देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें राउंडेड मिरर देखने को मिलते हैं।

हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर में दो वेरिएंट मिलते हैं – मानक और 50 वर्जन। यूरोप में सोलह वर्ष या उससे अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए यूरोप में AM ड्राइविंग लाइसेंस के लिए पात्र होने के लिए इसकी अधिकतम गति 45 kmph किमी/घंटा तक सीमित रखी जाएगी।

इस बाइक की टॉप स्पीड 99 किमी/घंटा तक होने वाली है। इसकी कीमत करीब EUR 24,950 (करीब 22,79 लाख रुपये) होगी। यह बाइक जल्द ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी और अगले साल की शुरुआत में लॉन्च की जाएगी। Read More Artical

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!