Homeदेशलूट की नीयत से पहुंचे थे बदमाश, नाकाम होने पर की मकान...

लूट की नीयत से पहुंचे थे बदमाश, नाकाम होने पर की मकान मालिक की हत्या; फ्रिज में छिपाई लाश, 2 गिरफ्तार।

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में एक शख्स की हत्या कर उसके शव को फ्रिज में रख दिया गया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह लूट है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी संजय सेन के अनुसार शुक्रवार की शाम करीब 7.15 बजे एक शख्स ने पीसीआर कॉल कर बताया कि उसका रिश्तेदार फोन नहीं उठा रहा है. सीलमपुर थाने की पुलिस जब उस शख्स के गौतमपुरी स्थित मकान में पहुंची तो पाया कि उसका शव फ्रिज के अंदर भरा हुआ था. हल्का सा फ्रिज खोलने से ही शव दिखाई दे रहा था.

मृतक की पहचान 50 साल के ज़ाकिर के तौर पर हुई. क्राइम और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. जांच में पता चला कि मृतक ज़ाकिर घर में अकेला रह रहा था. जबकि उसकी पत्नी और बच्चे थोड़ी दूरी पर अलग रहते थे. ज़ाकिर के सिर पर किसी बड़ी चीज से हमला किया गया था. उसके सिर पर कई चोटें थीं. सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों आबिद हुसैन और जाहिद को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्हें पता चला था कि ज़ाकिर के यहां काफी नगदी और गहने रखे हैं ,इसलिए वो लूटपाट के इरादे से गए थे. जब ज़ाकिर ने इसका विरोध किया और उन्होंने हथौड़े से सिर पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी और उसका शव फ्रिज में छिपा दिया और भाग गए. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 4 लाख रुपये कैश, लाखों के गहने बरामद किए हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!