पंचायत पंतेहडा के नजदीक बम्म सीर खड्ड में डूबने से 15 वर्षीय युवक की मौतl

बिलासपुर घुमारवीं- ०3 अक्टूबर, उपमंडल घुमारवीं के तहत आने वाली ग्राम पंचायत पंतेहडा के 15 वर्षीय नाबालिग की बम्म के नजदीक सीर खड्ड में डूबने से 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। युवक की पहचान पंतेहड़ा गांव के विशाल के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
रविवार को दोपहर एक बजे के करीब पंतेहड़ा गांव का विशाल अपने अन्य तीन साथियों के साथ घर से यह कहकर निकला था कि बम्म कस्बे से उसे अपने कपड़े दर्जी से लाने हैं। इसी दौरान रास्ते में बहने वाली सीर खड्ड में नहाने के लिए उतर गए। लेकिन देर शाम तक जब विशाल अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने ढूंढने के भरसक प्रयास किए। जबकि उसके अन्य साथी घर पहुंच चुके थे। इसके बाद विशाल के परिजनों उसकी तलाश में घर से बम्म आ गए। लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने प्रधान सहित थाना भराड़ी में जाकर इस बाबत सूचना दी। पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चा सीरखड्ड में नहाने के लिए गया था और उसके साथ कुछ अनहोनी घटना हो चुकी है।
इसके बाद तुरंत प्रधान ने ग्रामीणों को सूचना देकर पुलिस दल के साथ सर्च अभियान चलाया लेकिन अंधेरा होने के कारण बच्चे को तलाश नहीं कर पाए। रात करीब दस बजे खड्ड किनारे किशोर के कपड़े, चप्पल और एक घड़ी पाई गई। सोमवार सुबह करीब सात बजे स्थानीय लोगों ने पानी में खोजना शुरू किया तो विशाल का शव गहरे पानी में मिला। विशाल घुमारवीं के एक निजी संस्थान में आईटीआई का छात्र था।