ट्रेन की चपेट में आने से 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत।

जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव बहडाला में हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना की भनक लगते ही मौके पर सैकड़ों लोगों का हुजूम जमा हो गया। मृतक की पहचान पास के ही गांव भड़ोलियां कलां मनीष कुमार (39), पुत्र मंगत राय के रूप में हुई है।
मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन सुबह रोजमर्रा की तरह दौलतपुर चौक रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को ड्रॉप करने के बाद वापस नंगल रेलवे स्टेशन जा रही थी। इसी दौरान बहडाला के पास मुनीष कुमार ट्रेन की चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गया, जबकि जख्मों के ताव न सहते हुए उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मुनीष के ट्रेन से टकराने के फौरन बाद लोको पायलट ने गाड़ी को रोक दिया। घटना के संबंध में रेलवे पुलिस को सूचना दी गई। रेलवे पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मुनीष कुमार के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि मुनीष कुमार इंडस्ट्रियल एरिया मेहतपुर स्थित एक उद्योग में कार्यरत था। रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी पुरुषोत्तम चंद का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर मृतक के परिजनों से भी बयान लिए हैं।