बरोटी जीरो प्वाइंट में राहगीर से 508 ग्राम चरस की खेप बरामद .

जिला कांगड़ा की स्टेट नारकोटिक्स क्राइम/कंट्रोल फील्ड यूनिट कांगड़ा की टीम ने गश्त के दौरान धारगला के समीप बरोटी जीरो प्वाइंट में राहगीर से 508 ग्राम चरस की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान मोहम्मद रफी निवासी गांव धुत्ता पोस्ट आफिस डियूर तहसील सलूणी के तौर पर की गई है। आरोपी को पुलिस रिमांड हेतु बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।आरोपी से चरस खेप की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है।

स्टेट नारकोटिक्स क्राइम/कंट्रोल फील्ड यूनिट के एएसआई करतार सिंह की अगवाई में मुख्य आरक्षी विक्रांत कालिया, मुख्य मानक आरक्षी मोहम्मद असलम और आरक्षी संजय कुमार की टीम इलाके की गश्त पर थी। इसी दौरान बरोटी जीरो प्वाइंट के पास पैदल गुजर रहा मोहम्मद रफी पुलिस टीम को देखकर घबरा गया। पुलिस को मोहम्मद रफी की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर पूछताछ के लिए रोका गया। पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर मोहम्मद रफी की तलाशी लेने दौरान कब्जे से 508 ग्राम चरस बरामद है। मोहम्मद रफी के खिलाफ चरस तस्करी के आरोप में किहार पुलिस थाना मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वही, डीएसपी हैडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने 508 ग्राम चरस सहित राहगीर के पकडे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने दोहराया कि जिला में सक्रिय चरस माफिया की धरपकड़ के लिए अभियान लगातार जारी रहेगा।