देवभूमि सवर्ण समाज संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रुमित ठाकुर की रिहाई के लिए शुरू किया अनशन।

देवभूमि स्वर्ण समाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित ठाकुर व अन्य कार्यकर्ताओं की रिहाई व उनके खिलाफ सरकार द्वारा की गई कार्यवाही के विरोध में गांधी चौक हमीरपुर पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने पांच दिवसीय अनशन की शुरुआत कर दी है। संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह अनशन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार स्वर्ण समाज के नेताओं की रिहाई नहीं कर देते । उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि संगठन इस आंदोलन को ब्लॉक व ग्रामीण स्तर तक ले जाने से गुरेज नहीं करेगी।

प्रदेश सरकार के खिलाफ देवभूमि स्वर्ण समाज संगठन के द्वारा शिमला में किए गए प्रदर्शन के दौरान हुए पथराव की घटना के बाद संगठन के पदाधिकारियों की गिरफ्तारी के खिलाफ संगठन ने मोर्चा खोल दिया है हमीरपुर में संगठन के कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर एकत्रित होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की व आज से पांच दिवसीय अनशन की शुरुआत की संगठन के पदाधिकारियों का आरोप है कि शिमला में धरने के दौरान हुए पथराव से देवभूमि स्वर्ण समाज संगठन के पदाधिकारियों का कुछ लेना देना नहीं है उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर घटना के वीडियो की जांच की जाए तो सब कुछ सामने आ सकता है वहीं उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान स्वर्ण समाज उसी के साथ होगा जो स्वर्ण समाज की आवाज बुलंद करेंगे।

संगठन के सदस्य ने बताया कि गांधी चौक पर आज से देवभूमि स्वर्ण समाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ताओं की रिहाई के लिए अनशन शुरू किया गया है । उन्होंने कहा कि 5 दिवसीय अनशन पर भी अगर सरकार नहीं मानती है तो इस आंदोलन को उपमंडल व पंचायत स्तर तक भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वर्ण समाज संगठन शिमला धरने के दौरान कोई भी पथराव नहीं किया था और उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है।