हिमाचल प्रदेश के एक गरीब परिवार को मदद की सख्त दरकार।

HTML Image as link
Qries

प्रदेश के एक गरीब परिवार को मदद की सख्त दरकार हैं। परिवार पर दुखों का पहाड़ इस कदर टूट पड़ा है कि अब परिवार को केवल मददगारों से ही आस है। प्रदेश के सबसे बड़े जिला कांगड़ा के नूरपुर उपमंडल की पंचायत लोहार पुरा के नीरा गांव का 15 वर्षीय आदित्य 5 महीने पहले पेड़ से गिर गया। इस दौरान गले के नजदीक स्पाइनल कोड फ्रैक्चर होने की वजह से उसे बैड पर अपाहिज जैसा जीवन जीने पर मजबूर होना पड रहा है।

वहीं, आदित्य के पिता का ये भी कहना है कि अब इतना सामर्थ्य नहीं बचा है कि बेटे के इलाज का खर्च उठा सके। उन्होंने लोगों से गुहार लगाई है कि उनकी मदद करें। पंचायत प्रधान कृष्ण सिंह हीर का कहना है कि वो अपने स्तर पर भी बच्चे की मदद को भरसक प्रयास कर रहे हैं। सरकार से भी मदद की उम्मीद है। उम्मीद की जानी चाहिए कि पैसे की किल्लत के कारण किसी को नरकीय जीवन जीने पर मजबूर न होना पड़े।

पिता रोशन लाल का कहना है कि परिवार इतना समर्थ नहीं है कि वह बेटे का इलाज करवा सके। वो एक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से से संबंध रखते हैं। उन्होंने लोन लेकर बेटे के इलाज पर 15 लाख खर्च कर दिए हैं, लेकिन अब वो बेटे का इलाज करवाने में असमर्थ है।

उन्होंने बताया कि 15 वर्षीय आदित्य की टांगों के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है। इस कारण वह ज्यों का त्यों ही बेड पर उन्होंने बताया कि 15 वर्षीय आदित्य की टांगों के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है। इस कारण वह ज्यों का त्यों ही बैड पर पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि अब इतना सामर्थ्य नहीं बचा है कि बेटे के इलाज का खर्च उठा सके। उन्होंने लोगों से गुहार लगाई है कि उनकी मदद करें।

पंचायत प्रधान कृष्ण सिंह हीर का कहना है कि वो अपने स्तर पर भी बच्चे की मदद को भरसक प्रयास कर रहे हैं। सरकार से भी मदद की उम्मीद है। अगर, बच्चे के इलाज के लिए कोई विशेषज्ञ मिल जाए तो इससे बेहतर ओर कुछ नहीं हो सकता। पंचायत प्रधान ने कहा कि वो व्यक्तिगत तौर पर परिवार की पूरी स्थिति का आंकलन कर चुके हैं। इसके बाद ही इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि मदद से ही आदित्य का इलाज हो सकता है।

आदित्य की अकाउंट डिटेल्स :
Account holder name : Roshan singh
Account Number : 87981700007027
Ifsc code : PUNB0HPGB04
Name of bank : Himachal Pradesh gramin bank
HTML Image as link
Qries

   Our Srevice

 1. News Production. 2. Digital Marketing .3 Website Designing. 4.SEO. 5 Android Development.6 Android App. 7 Google ads.  8 Youtube, Google,Twiter, Instagram Mkt.  9 Facebook Marketing Etc. 

Subscribe Us On Youtube 

Sm News Himachal 

Contact Us -+91 98166 06932, +91 94184 53780

Join Us On Whatsapp Group