ममेरे भाई की शादी में शरीक होने के लिए न्यूजीलैंड से हमीरपुर आए युवक की हार्ट अटैक से मौत गम में बदल गए शादी की खुशियां।

हमीरपुर- हमीरपुर जिला में शादी वाले घर में खुशियां अचानक मातम में बदल गई। जिला के बड़सर में दूल्हे के ममेरे भाई की अचानक मौत हो गई। यह युवक n.r.i. है जो कि न्यूजीलैंड से अपने मामा के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए आया था लेकिन अचानक हृदयाघात होने से युवक की मौत हो गई है जिससे शादी वाले घर में मातम पसर गया है युवक की मौत की खबर से क्षेत्र में माहौल गमगीन हो गया है।

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिला के बड़सर क्षेत्र में एक पैलेस में शुक्रवार रात बारात आई थी। न्यूजीलैंड से आए 42 वर्षीय अश्विनी शादी के जश्न की खुशी में डूबे थे।बारात अटेंड करने के बाद अश्वनी देर रात परिवार सहित एक रिश्तेदार के घर सोने चले गए। जानकारी मिली है कि इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया। मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अश्विनी को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि 6 दिसंबर को अश्विनी व उनके परिवार से शादी अटेंड करने से पहले ही न्यूजीलैंड की वापसी की अपनी टिकट बुक करवा ली थी लेकिन अचानक अश्वनी की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है अश्वनी के परिवार ने 6 दिसंबर को फ्लाइट सीट भी बुक थी लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। दिवंगत अश्विनी अपने पीछे 8 साल की बेटी और पत्नी को छोड़ गए हैं। बेहद कम उम्र में युवक की हार्ट अटैक से मौत होने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और गांव में माहौल गमगीन है।