हिमाचल में आम आदमी पार्टी का “selfie with school” अभियान शुरू, शिक्षा होगा चुनावी मुद्दा।

आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में “selfie with school” अभियान की शुरुआत की है। प्रदेश में पहली बार 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही पार्टी शिक्षा व्यवस्था को मुद्दा बनाकर बीजेपी, कांग्रेस को घेरने के प्रयास कर रही हैं। आम आदमी पार्टी हिमाचल के अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने इस अभियान की शुरुआत की हैं।

आप प्रवक्ता गौरव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे हिमाचल के लोग अपने आसपास के सरकारी स्कूलों का हाल खुद बताएंगे। लोग सेल्फी विद स्कूल के द्वारा बीजेपी-कांग्रेस को खुद बताएंगे कि इतने सालों में दोनों पार्टियों ने हमारे बच्चों के लिए क्या किया? उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र के या अपने आसपास के स्कूलों के साथ सेल्फी लेनी है और फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम पर #SelfieWithSchool हैशटैग के साथ पोस्ट करें।

इसके अलावा व्हाट्सएप पर भी भेज सकते हैं। इसके लिए 98053-60763 व्हाट्सप्प नंबर जारी किया गया हैं। उन्होंने कहा कि लोग हिमाचल के स्कूलों और शिक्षा व्यवस्था पर अपने अनुभव साझा कर सकते हैं।

शिक्षा को आम आदमी पार्टी जन अभियान बनाना चाहती हैं, जो आपकी भागीदारी के बग़ैर संभव नहीं होगा। ताक़ि हम अपने बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बना सकें। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प हैं कि शिक्षा चुनावी मुद्दा बनें।