आप ने शहर में निकाली बदलाव रैली पार्टी की नीतियों से जनता को करवाया अवगत।

आम आदमी पार्टी की नीतियों को जनता के बीच लाने के लिए गांधी चौक पर बदलाव रैली निकाली गई। इसमें आम आदमी पार्टी से जुड़े लोग मौजूद रहे। लोगों ने आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने के साथ पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत करवाया। शहर से होते हुए रैली गांधी चौक पर पहुंची तथा यहां पर भी नारेबाजी की गई। आम आदमी पार्टी हमीरपुर के अध्यक्ष सुदर्शन पटियाल ने इस दौरान रैली को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकारों से जनता तंग आ चुकी है। ऐसे में जनता तीसरे विकल्प की तलाश में है। यह विकल्प उन्हें आम आदमी पार्टी के रूप में मिला है। उन्होंने कहा कि आज इस रैली को निकलने का मुख्य उद्देश्य पार्टी की नीतियों को जनता के बीच में लाना रहा। उन्होंने कहा कि महंगाई की मार जनता झेल रही है। आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने के बाद लोगों को राहत मिलेगी।

आम आदमी पार्टी हमीरपुर के अध्यक्ष सुदर्शन पटियाल ने कहा कि बदलाव जरूरी है। दोनों ही पाटियों ने प्रदेश की जनता को परेशान कर दिया है। जनता महंगाई से बुरी तरह त्रस्त है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में नागरिकों के लिए कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवाई हैं। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से किए वायदों को पूरा किया है। दिल्ली में महिलाओं को बसों में निशुल्क सफर की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही कई अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। हिमालच में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद ही प्रदेश का विकास संभव है तथा जनता राहत महसूस करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएंगे।