शराब पिलाकर गोली मारी, फिर चेहरा काट फेंका; दो बीवियों ने मिलकर पति को मार डाला, जानिए क्यों?

बिहार के मधुबनी में दो पत्नियों ने मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। मालिक यादव की हत्या इतने वीभत्स तरीके से हुई कि इसकी जानकारी फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दोनो पत्नियों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पहले अपने पति को गोली मारी फिर उसके चेहरे को काटकर फेंक दिया। यह घटना बासोपट्टी थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव की है। पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रामप्रसाद उर्फ मालिक यादव आपराधिक प्रवृत्ति का था। वह आए दिन महिलाओं और लड़कियों का यौन शोषण करता था। यहां तक की उसने अपनी दोनों पत्नियों को भी नहीं छोड़ा था। उसकी हैवानियत से दोनों पत्नियां तंग आ चुकी थीं। वो मानती थीं कि मालिक यादव रिश्ते-नाते और समाज की व्यव्स्था को खराब कर रहा था। इसलिए उन्होंने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देशी बंदूक, दो पिस्टल, दो खोखा, दो जिंदा गोली और चार मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने मालिक की पहले हत्या की फिर उसके चेहरे को काटकर फेंक दिया। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर लाश को अपने हवाले करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद से लगातार छानबीन जारी रखी। इस कारण पुलिस को धीरे-धीरे सुराग मिलते चले गए और हत्या में शामिल लोगों को पकड़ना आसान हो गया ।

जयनगर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी विप्लव कुमार ने पत्रकारों को दिए बयान में बताया कि हमने हत्या में शामिल अपराधियों को पकड़ लिया है। इसमें रामप्रसाद यादव की दोनों पत्नियां मनटूट देवी और रामकुमारी देवी के अलावा भी तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। तीन अतिरिक्त लोगों में बबलू यादव, सरोज कुमार और सूरदास शामिल हैं। आगे भी पूछताछ चल रही है।