सड़क किनारे पुली से टकराने के बाद पलटी कार, बाल-बाल बचा परिवार।

नादौन में व्यास पुल के साथ सटे ज्वालामुखी क्षेत्र के मझीण चौक पर मंगलवार सुबह उस समय एक परिवार बाल-बाल बच गया जब उनकी कार सड़क किनारे पुली से टकराने के बाद नाले में पलट गई। गनीमत यह रही कि निकट ही व्यास पुल की रेलिंग आरंभ हो जाती है लेकिन इससे पूर्व ही गाड़ी रुक गई। प्रत्यक्षदर्शियों व आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और एक व्यक्ति ने उन्हें अपने वाहन में नादौन अस्पताल पहुंचाया। घायलों में 2 पुरुष और 2 महिलाएं हैं जबकि एक दूधमुहा बच्चा भी उनके साथ था।

कार चालक अमरनाथ निवासी गांव कारगू कांगू क्षेत्र ने बताया कि वह परिवार सहित देहरा में रिश्तेदारों के घर एक समारोह में भाग लेने के बाद कार नंबर एचपी 10 वी 1538 में सवार होकर घर वापस आ रहे थे कि नादौन ब्यास पुल के निकट सड़क पर अचानक पशु आ जाने से वह कार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके कारण कार सड़क किनारे एक पुली के साथ टकराकर पलट गई। जिससे उसे व कार सवार अन्य परिजनों को मामूली चोटें आई हैं।

इसके उपरांत नादौन अस्पताल में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। अमरनाथ ने बयान दिया है कि वे इस संबंध में कोई पुलिस कार्यवाही नहीं करवाना चाहता है। वहीं थाना प्रभारी नादौन योगराज चंदेल ने बताया कि मामले के संबंध में पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना ज्वालामुखी क्षेत्र में हुई है