IPL के बाद पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने लगे धोनी, लोगों के चकराए दिमाग।

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 से घर लौट आए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अफवाह उड़ रही है. लोग कह रहे हैं कि सीएसेक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने लगे हैं. दरअसल हर कोई इस बात से हैरान है कि धोनी पंचायत चुनाव में क्यूं ड्यूटी कर रहे हैं और आखिर इसके पीछे क्या बड़ी वजह है. अगर आप भी सोच रहे हैं कि हम यह बेतुकी बात कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल मांजरा ये है कि कई लोगों ने सीएसेक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिखने वाले शख्स को देखा जो पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहा है. जिसने भी देखा वह एक पल के लिए हैरान रह गया कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है.

फोटो खिंचवाने के लिए लगा लोगों का जमावड़ा
खबर फैली कि धोनी जैसा दिखने वाला शख्स पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहा है तो लोगों की भीड़ आ पहुंची. हर कोई धोनी के हमशक्ल के साथ फोटो खिंचवाने के उतावला था. बता दें धोनी के इस हमशक्ल का नाम विवेक कुमार है जो सीसीएल में सहायक प्रबंधक के रूप में काम करते हैं. वे इस समय झारखंड में पंचायत चुनाव के दौरान अपनी ड्यूटी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर विवेक कुमार की तस्वीर वायरल है और लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक हैं. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ- साथ उनके हमशक्ल विवेक कुमार की चर्चा तेज है.