गर्लफ्रेंड को मारकर व्हाट्सएप पर लगाया डेड बॉडी का स्टेटस, जानें मामला।

एक बॉयफ्रेंड ने होटल के कमरे में अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर कर दिया। इसके बाद उसकी डेडबॉडी की फोटो अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर लगाकर फरार हो गया। इसी बीच उनके कॉमन फ्रेंड्स ने जब डेडबॉडी की फोटो देखी तो सन्न रह गए। उन लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने डेडबॉडी बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से सामने आया है। यहां लंबे समय तक लिव इन में रहने के बाद एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं हत्यारे आशिक ने अपने प्रेमिका का शव होटल के उसी कमरे में छोड़ दिया, जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इससे भी खौफनाक बात ये कि हत्या के बाद उसने गर्लफ्रेंड की डेडबॉडी की फोटो अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाल दी। उन दोनों के कुछ कॉमन फ्रेंड्स ने जब उस तस्वीर को देखा तो उनके रौंगटे खड़े हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस के पास कोई सुराग नहीं था। न हत्या का, न ही उस हत्यारे का। अंधेरे में तीर चला रही पुलिस ने इलाके के हर होटल और लॉज की तलाशी शुरू कर दी, क्योंकि मृतका की एक दोस्त ने उनके लिव इन रिलेशनशिप के बारे में पुलिस को बता दिया था।

इसी बीच पुलिस को पता चला कि शहर के क्रोमपेट इलाके में स्थित एक होटल का रूम काफी देर से बंद है। पुलिस टीम तुरंत पहुंची गई। वहां रूम नंबर 201 को जब खोला गया, तो सभी दंग रह गए। पुलिस जिस लड़की की तलाश कर रही थी, उसका शव सामने बिस्तर पर पड़ा हुआ था। होटल के मैनेजर ने बताया कि केरल के कोल्लम की रहने वाली फौसिया अपने आशिक के साथ यहां ठहरने के लिए आई थी। दोनों अक्सर वहां आया करते थे। पुलिस ने होटल और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो पता चला कि आरोपी आशिक पास के ही एक रेस्टोरेंट में गया हुआ है। पुलिस ने बिना देर किए उस रेस्टोरेंट से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय फौसिया एक नर्सिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। करीब पांच साल पहले उसकी मुलाकात आशिक से हुई थी। दोनों एक-दूसरे को प्यार करते थे। परिवार वालों ने विरोध किया तो दोनों उनसे अलग होकर एक किराए का कमरा लेकर रहने लगे। इसी दौरान फौसिया प्रेग्नेंट हो गई। उसे एक बच्चा भी हुआ। इसी दौरान आशिकमिजाज आशिक का जब उससे मन भर गया, तो उसने दूसरी लड़कियों पर भी डोरे डालने शुरू कर दिए। उसके कई अन्य लड़कियों से संबंध बन गए। इस बारे में उसकी गर्लफ्रेंड को जब पता चला तो दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इनके बीच मामला यहां तक पहुंच गया कि दो साल पहले दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

युवती ने परिजनों के सहयोग से बच्चे को एक अनाथालय में दे दिया। आशिक के खिलाफ रेप सहित कई तरह के आरोप लगाकर केस दर्ज कर दिया। इस मामले में आरोपी को जेल भी हो गई। इधर फौसिया ने अपना करियर बनाने के लिए चेन्नई के नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई शुरू कर दी। वो नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। इसी बीच आशिक ने उसे बहला फुसलाकर समझौता कर लिया। उसकी सहमति के बाद उसे जेल से रिहा कर दिया गया। फौसिया की जिंदगी में आशिक एक बार फिर दाखिल हो गया। वो अक्सर चेन्नई आकर होटल में उससे मिलता रहता था। लेकिन उसकी अय्याशी की आदत नहीं छूटी थी। कुछ दिन पहले वो क्रोमपेट के एक होटल में फौसिया को लेकर आया।

युवती ने आशिक का मोबाइल चेक किया तो उसमें कई अन्य महिलाओं की तस्वीरें दिखाई दी। वो दोबारा अपने साथ हुए इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई। दोनों में एक बार फिर जमकर झगड़ा हुआ। इस बार आशिक ने उसे रास्ते से हटाने का पूरा प्लान बना लिया और टी-शर्ट से उसका गला घोंट दिया। उसकी जान ले लेने के बाद होटल से फरार हो गया। फौसिया की हत्या करके वो इतना खुश था कि उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर उसकी डेडबॉडी की फोटो लगा ली। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती के परिजनों के सूचित कर दिया गया है। पुलिस आशिक को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी, ताकि ये पता चल सके कि हत्या के पीछे उद्देश्य क्या था।