सोलन जिले में पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है, जिसने अपनी पत्नी की हत्या करके उसका सिर और धड़ अलग-अलग जगह फेंक दिए थे। आरोपी की पहचान शमशुद्दीन पुत्र सलीम निवासी कर्णपुर, तहसील शाहबाद जिला रामपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। SP बद्दी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि की।

DSP बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि 20 मार्च को औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में कैलाश बिहार में भवन के पीछे से पुलिस ने एक महिला का धड़ (सिर कटी लाश) मिला था। इससे पहले 15 मार्च को बिल्लावाली गांव में कूड़े के ढेर में एक महिला का कटा सिर मिला था। सिर और धड़ का DNA टेस्ट करवाया गया तो दोनों एक ही महिला के निकले। मृतका की पहचान रूबी (32) पत्नी शमशुद्दीन के रूप में हुई।

तेज धार हथियार से की थी हत्या

पूछताछ में आरोपी पति ने स्वीकार किया कि उसने पत्नी की तेज धार हथियार से हत्या की थी। वारदात मार्च के पहले हफ्ते में ही अंजाम दे दी गई थी। आरोपी को पत्नी पर शक था कि उसके किसी के साथ अवैध संबंध हैं। इसलिए उसने उसे मार डाला और शव को ठिकाने लगाने के बाद रामपुर चला गया था, लेकिन शक के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जुर्म कबूल लिया।

DSP ने बताया कि पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था। आरोपी के खिलाफ के हत्या का केस दर्ज किया गया है और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।