नोएडा के बाद अलीगढ़ में दिखी BJP नेता की गुंडागर्दी।

नोएडा (Noida) के बाद अलीगढ़ (Aligarh) में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. वीडियो में बीजेपी नेता (BJP leader) दो मजदूरों को हाथ और लात से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नोएडा में नेता श्रीकांत त्यागी का महिला से बदतमीजी का वीडियो वायरल होने के बाद उस पर कार्रवाई हो रही है. ऐसे में देखना है कि अलीगढ़ में बीजेपी नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई होती है या फिर इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है. यह वीडियो अलीगढ़ का बताया जा रहा है. यहां मजदूर को पीटते हुए वाडियो अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे पर रिकार्ड हो गया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में बीजेपी नेता मजदूर को लात मारते दिख रहा है. यह बीजेपी नेता सांसद सतीश गौतम का करीबी है.

मजदूर ने पुलिस को नहीं दी शिकायत
बीजेपी नेता से पिटते हुए मजदूर ने मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी है, क्योंकि उसे भी पता है कि आरोपी राजनीतिक रसूख वाला है. मजदूर जानते हैं कि नेता के सामने उनकी कोई हैसियत नहीं है. पुलिस भी उसी नेता का पक्ष लेगी इसीलिए पीड़ित ने शिकायत नहीं की.

अपने बचाव में क्या बोला नेता
बीजेपी नेता सलराज सिंह से जब एनडीटीवी ने मामले की जानकारी लेने के लिए फोन किया तो सलराज सिंह ने बताया कि मैं आज सुबह अपनी कार से जा रहा था, इसी दौरान कुछ मजदूर गली में सरिया काट रहे थे. सरिया काटने के कारण गली में दोनों तरफ लंबा लंबा जाम लग गया था. मना करने के बावजूद भी मजदूर नहीं हटे और लोग जाम लगने के कारण परेशान थे. गुस्से में आकर मैंने मजदूर को समझाने का प्रयास किया है. मैंने मजदूर के साथ मारपीट नहीं की है. गांधी पार्क थाना इलाके के धनीपुर मंडी की घटना है.