हिमाचल में अग्निवीर की 15 जनवरी को होगी संयुक्त प्रवेश परीक्षा।

अग्निवीर भर्ती रैली में ग्राउंड टेस्ट तथा मेडिकल परीक्षा क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवारों की संयुक्त प्रवेश परीक्षा 15 जनवरी 2023 को वल्लभ डिग्री कॉलेज में आयोजित की जाएगी। एनसीसी सी प्रमाणपत्र धारकों सहित परीक्षा में बैठने वाले सभी उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन सुबह 5.00 बजे परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा। यह जानकारी आर्मी भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक अविनाश नाथ ने दी है।

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों के पास सेना भर्ती कार्यालय, मंडी द्वारा जारी प्रवेश पत्र और दो पासपोर्ट आकार की फोटो होनी चाहिए। परीक्षा स्थल में मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। सभी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र में प्रवेश के लिए उचित फेस मास्क पहनना और परीक्षा के दौरान सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य है। परीक्षा हॉल में उम्मीदवारों को क्लिपबोर्ड और पेन प्रदान किए जाएंगे। परीक्षा के लिए प्रवेश पड्डल मैदान के व्यायामशाला हॉल के बगल में ज्वाला माता मंदिर के सामने वाले गेट से होगा।

उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों किसी भी अनुचित साधन का प्रयोग न करें या दलालों के शिकार न हों। अनुचित साधनों का प्रयोग करते पाये जाने पर अभ्यर्थी को परीक्षा से वंचित कर दिया जायेगा एवं उनके विरूद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।