अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की घुमारवीं इकाई ने एक निजी स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ

दुष्कर्म के मामले में स्कूल प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन द्वारा दोषी के खिलाफ कार्रवाई ना किए जाने के विरोध में गांधी चौक घुमारवीं में प्रदर्शन किया।

विद्यार्थी परिषद के घुमारवीं के नगर मंत्री विरोचन ने कहा की जिला के एक निजी स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
विरोध प्रदर्शन करते अखिल भारतीय विद्यार्थी घुमारवीं के सदस्य विद्यार्थी परिषद इसकी कड़ी निंदा करती है।

पुलिस द्वारा चार दिन बीत जाने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने का विद्यार्थी परिषद विरोध करती है। उन्होंने कहा की इस तरह की घटनाएं देव भूमि हिमाचल को शर्मसार कर रही हैं।

अगर दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी। जब तक दोषियों को सख्त सजा नहीं दी जाएगी ऐसे अपराध होते रहेंगे।

उन्होंने कहा की जो स्कूल सरकार द्वारा तय मापदंड ही पूरे नहीं करते उन्हें भी बन्द किया जाना चाहिए। क्योंकि छोटी-छोटी ढील के कारण ही बड़ी घटनाएं अंजाम दी जाती हैं। अपराधियों का पता भी नहीं चलता है।

उन्होंने कहा की स्कूल प्रशासन भी अगर जांच में सहयोग नहीं कर रहा है तो उस पर भी उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। इसलिए प्रशासन से विद्यार्थी परिषद सख्त से सख्त और तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने की मांग करती है। उन्होंने कहा की इस तरह की घटनाओं पर अंकुश तभी लग सकता है। जब ऐसे अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा।

इस विरोध प्रदर्शन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता रजनीश, अनूप, तरुण, रोहित, अंकित, विशांत, आशीष तथा काफी संख्या में अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहेI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here