Homeहिमाचलउदघाटन-शिलान्यास के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की समीक्षा करेंगे मुख्यमंत्री

उदघाटन-शिलान्यास के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की समीक्षा करेंगे मुख्यमंत्री

उदघाटन-शिलान्यास के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की समीक्षा करेंगे मुख्यमंत्री

हमीरपुर 18 अक्तूबर। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 19 और 20 अक्तूबर को जिला हमीरपुर के दो दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के उदघाटन-शिलान्यास के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की विभिन्न योजनाओं और डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कालेज के निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।
प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 19 अक्तूबर को कुल्लू के अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव के समापन के बाद दोपहर बाद लगभग सवा एक बजे एनआईटी हमीरपुर के हैलीपैड पर उतरेंगे और सर्किट हाउस पहुंचेंगे। दोपहर बाद लगभग ढाई बजे हमीरपुर के बस स्टैंड पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा का अनावरण तथा नगर परिषद के अन्य कार्यों के उदघाटन-शिलान्यास करने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कालेज हमीरपुर में कालेज के विभिन्न निर्माण कार्यों एवं स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। इस बैठक में स्वास्थ्य, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता और सैनिक कल्याण मंत्री कर्नल डॉ. धनीराम शांडिल और वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।
20 अक्तूबर को सुबह साढे दस बजे मुख्यमंत्री पक्का भरो में नगर परिषद हमीरपुर के स्ट्रीट फूड हब और अन्य विकास कार्यों के शिलान्यास करेंगे। करीब सवा ग्यारह बजे वह जोल सप्पड़ में डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कालेज के सभागार और प्रधानाचार्य आवास की आधारशिला रखेंगे तथा विभिन्न निर्माण कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह ग्राम पंचायत पुतड़ियाल के गांव बैरू में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे और जनसमस्याओं की सुनवाई करेंगे। इसी दिन दोपहर बाद वह करीब ढाई बजे आईटीआई रैल के हैलीपैड से शिमला लौट जाएंगे।
उपायुक्त अमरजीत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!