Homeऑटो136 किमी की रेंज, आकर्षक डिजाइन के साथ आयी Ampere Nexus electric...

136 किमी की रेंज, आकर्षक डिजाइन के साथ आयी Ampere Nexus electric scooter, कीमत सिर्फ

136 किमी की रेंज, आकर्षक डिजाइन के साथ आयी Ampere Nexus electric scooter, कीमत सिर्फ

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ रही है, और इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कई नई कंपनियां सामने आई हैं। इनमें से एक अम्पियर व्हीकल है, जिसकी अम्पियर नेक्सस इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में बहुत पसंद की जा रही है।

आकर्षक डिजाइन और आधुनिक फीचर

अम्पियर नेक्सस में आपको एस्थेटिक अपील और फंक्शनलिटी का बढ़िया ब्लेंड देखने को मिलेगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक एलिमेंट के साथ आती है, जिसमें स्टाइलिश स्लीक और कंटेम्पररी बॉडी दी गई है। इसके अलावा, इसमें स्पेसियस स्टोरेज कम्पार्टमेंट भी है, जहां आप बड़े आराम से फुल साइज हेलमेट रख सकते हैं।

दमदार परफॉरमेंस

अम्पियर नेक्सस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पावर और परफॉरमेंस में कोई कमी नहीं देखने को मिलेगी। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 136 किमी की रेंज एक सिंगल चार्ज में देती है, और इसकी टॉप स्पीड 93 किमी/घंटा है। इसमें 3 केडब्ल्यूएच की बैटरी और 4 केडब्ल्यू की पीक पावर देने वाली इलेक्ट्रिक मोटर है।

फीचर विवरण

– रेंज: 136 किमी
– टॉप स्पीड: 93 किमी/घंटा
– बैटरी: 3 केडब्ल्यूएच
– मोटर: 4 केडब्ल्यू पीक पावर
– चार्जिंग समय: 0 से 100% चार्ज में 3.3 घंटे

कीमत

अम्पियर नेक्सस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत इसके बेस वैरिएंट के लिए ₹1.10 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है, जबकि टॉप वैरिएंट की कीमत ₹1.20 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। इसके अलावा, कंपनी ने नेक्सस के लिए कुछ नए ईएमआई प्लान भी निकाले हैं। Read More Artical

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!