जिला बिलासपुर के ऐतिहासिक लुहणू क्रिकेट स्टेडियम में अब बनेगा अंतरराष्ट्रीय पवेलियन।

बिलासपुर घुमारवीं-12 सितंबर ऐतिहासिक लुहणू क्रिकेट स्टेडियम में अब जल्द ही पवेलियन की सुविधा भी मिलेगी। अभी तक इस क्रिकेट स्टेडियम में पवेलियन नहीं बन पाया है। लेकिन अब एचपीसीए की ओर से यहां पर पवेलियन बनाने को लेकर कवायद शुरू की गई है। बाकायदा यहां पर लुहणू क्रिकेट मैदान को और अधिक मनमोहक बनाने को लेकर भी प्रयास किए जा रहे हैं।
ताकि यहां पर आने वाले क्रिकेटरों के अलावा मैच का लुत्फ उठाने वाले क्रिकेट प्रेमियों को भी सुविधा मिले।जल्द ही आगामी छह माह में लुहणू क्रिकेट स्टेडियम का नजारा बदला हुआ नजर आएगा।
लुहणू क्रिकेट स्टेडियम के जीर्णोद्धार को लेकर एचपीसीए कोषाध्यक्ष अवनीश परमार, एचपीसीए प्रोजेक्ट मैनेजर ने निरीक्षण किया।
इस दौरान जिला क्रिकेट संघ सचिव विशाल जगोता सहित अन्य मौजूद रहे। विशाल जगोता सहित अन्य द्वारा एचपीसीए पदाधिकारियों को विभिन्न प्रकार की जानकारी दी गई। नए भवन को लेकर भी निरीक्षण किया गयाl लुहणू क्रिकेट स्टेडियम में नई बिल्डिंग की दरकार है।
वहीं पुरानी की मरम्मत के लिए भी बजट की आवश्यकता है। इसके चलते एचपीसीए के पदाधिकारी यहां पर पहुंचे और जिला क्रिकेट संघ से विभिन्न मसलों पर चर्चा की।
औपचारिकताएं भी पूरी हो चुकी हैं।इसके चलते आगामी समय में जल्द ही यहां पर कार्य शुरू हो जाएगा।