दिल्ली में एक और हत्याकांड! भीड़ के बीच युवक ने महिला को मारी गोली, फिर की खुदकुशी

पहले कत्ल… फिर खुदकुशी! खबर राजधानी दिल्ली से है, जहां डाबरी इलाके में एक महिला की लाश बरामद होती है. जब वारदात की इत्तला पर पुलिस मौके पर पहुंचती हैं, तो महिला की कनपटी पर गोली के निशान मिलते हैं. साफ था कि महिला को बेहद ही करीब से गोली मारी गई थी. फौरन हत्या के इस मामले को लेकर, दिल्ली पुलिस एक्शन में आती है. मौका-ए-वारदात पर मौजूद सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाते हैं, जिसके बाद वारदात को अंजाम देने वाले कातिल की शक्ल भी सामने आ जाती है, लेकिन जब पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए घर पहुंचती है, तो हैरान रह जाती है…

दरअसल डाबरी इलाके में हुई हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. स्थानीय लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लाश की शिनाख्त की, तो महिला की पहचान 42 साल की रेनू गोयल के तौर पर हुई. मालूम चला कि रेनू का पति प्रॉपर्टी का काम करता है और दोनों के तीन बच्चे भी हैं. अब पुलिस के सामने सवाल था कि आखिर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया किसने. पुलिस कातिल की तलाश में मौका-ए-वारदात पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ करती है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जाती है.

सीसीटीवी ने खोला हत्या का राज…

सीसीटीवी फुटेज हत्या के इस मामले में दो बड़े खुलासे करती है. पहला इस हत्याकांड को रेनू गोयल के घर के पास ही अंजाम दिया गया था, दूसरा इसे अंजाम देने वाला रेनू की पहचान का ही कोई था. अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर उस कातिल की एक तस्वीर निकालती है. इस तस्वीर की शिनाख्त के बाद कातिल की पहचान भी कर ली जाती है. पता चलता है कि हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि खुद रेनू गोयल का दोस्त 23 साल का आशीष था.

पुलिस की दूसरी दस्तक…

अब पुलिस दूसरी दस्तक आशीष के घर देती है. लेकिन जब पूरे घर में उसकी तलाशी ली जाती है, तो वो कहीं नहीं मिलता. हालांकि जब पुलिस पड़ताल घर की छत पर पहुंचती है, तो वहां लहूलुहान हालात में आशीष की लाश पड़ी होती है. पुलिस फौरन आशीष की लाश के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाती है. जांच में मालूम चलता है कि दरअसल आशीष ने खुद एक तमंचे से खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था, यानि उसने आत्महत्या की थी.

जिम में मुलाकात…

पुलिस के मुताबिक दरअसल पिछले कुछ दिनों से आशीष और रेनू गोयल में अनबन थी, ऐसे में बीते दिन आशीष पैदल रेनू के घर के पास पहुंचा और उसकी कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद वो मौके से फरार हो गया. अब वो अपने घर आया और उसने एक तमंचे से खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. आगे की जांच में पता चला कि रेनू और आशीष एक-दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों वर्कआउट के लिए एक ही जिम में जाया करते थे, जहां से उनकी मुलाकात हुई थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी है.