अरविंद केजरीवाल ने विधायकों को दी हिदायतें व सख्त नोटिस।

आज मोहाली में आप विधायकों की मीटिंग दौरान राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर पहली बैठक की और विधायकों को संबोधन किया। उन्होंने पंजाब को तरक्की तक ले जाने के लिए मंत्रियों को हिदायतें और चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि 3 दिन के भगवंत मान ने शानदार काम करके दिखाया है।

उन्होंने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने हीरा चुन कर भेजा है। विधायक एक-एक हीरा है। केजरीवाल ने कहा हम सभी को एक टीम की तरह काम करना है। अपना स्वार्थ छोड़ कर ही पंजाब को तरक्की तक पहुंचा सकेंगे।

वीडियो कान्फ्रेंसिंग दौरान केजरीवाल ने विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई मंत्री अपने टारगेट को पूरा नहीं करता या काम नहीं करता तो उन्हें बदलना उनकी मजबूरी होगी।मंत्रियों को 30-30 घंटे काम करना पड़ेगा उन्होने कहा की कैबिनेट में 17 मंत्री ही बनाएंगे। उन्होंने नए मंत्रियों को शुभकामनाए दते हुए कहा कि उनकी टीम को जनता का दिल जीतना है और लोगों के लिए काम करवाने हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक किसी एस.पी., डी.सी. अफसर की पोस्टिंग मत करवाने जाना।

केजरीवाल ने कहा कि वह सब बर्दाश्त कर सकते हैं परंतु जनता के साथ की गई बेईमान और चोरी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उनके विधायक जनता के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार नहीं करेंगे न ही बदतमीजी करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि गड़बड़ करने वाले को दोगुना सजा दी जाएगी। वह विधायकों को एक भी मौका नहीं देंगे और सख्त से सख्त सजा देंगे। अरविंद केजरीवाल ने अंत में वालंटियरों, विधायकों और पूरी टीम का धन्यवाद किया और कहा कि हम सभी मिल कर पंजाब को ठीक करेंगे।