नगर निगम चुनावों के नजदीक आते ही कई जाने पहचाने चेहरों ने कांग्रेस की सदस्यता लेनी आरम्भ।

नगर निगम चुनावों के नजदीक आते ही कई जाने पहचाने चेहरों ने कांग्रेस की सदस्यता लेनी आरम्भ कर दी है, आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में हिमाचल प्रदेश की ज़िला शिमला के कनलोग की रहने वाली अपनी दमदार आवाज़ और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जानने वाली आरती शर्मा ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है।अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला की उपस्थिति में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने महिला पत्रकार आरती शर्मा को उनके गले मे कांग्रेस का पटका डाल कर उनका स्वागत किया। आरती शर्मा पिछले काफी समय से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी सटीक और स्वच्छ पत्रकारिता के लिए हिमाचल की पत्रकारिता में अलग पहचान रखने वाली है ।।
पत्रकार आरती शर्मा जो पिछले काफी समय से सिटी चैनल से बतौर वरिष्ठ पत्रकार जुड़ी हुई थी और एक जानी मानी स्टेज एंकर भी है ।उन्होंने आज राजीव भवन शिमला आकर रानीव शुक्ला की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ली ।आरती शर्मा ने सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि उनकी 2 परिवारिक पृष्टभूमि भी कांग्रेस विचारधारा से जुड़ी है और वो अब खुद भी कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर आज कांग्रेस की सदस्यता ले रही है ।
विदित हो कि राजीव शुक्ला स्वयम भी पेशे से पत्रकार रह चुके है और अब वो कांग्रेस के सी.डबलियु .सी. सदस्य है और पूर्व में केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके है ।
शुक्ला ने पत्रकार आरती शर्मा को कांग्रेस में शामिल होने पर उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कमाना की।इधर कुलदीप राठौर ने कहा है फिलहाल कांग्रेस लगातार मजबूत स्थिति में है और कई अन्य जानी मानी हस्तियां आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने जा रही है ।