बीजेपी-कांग्रेस की सियासत का अड्डा बने लंबलू में अब आशीष की धमाल।

युवा सम्मेलन  के बहाने करवाया आशीष ने करवाया जमीनी पकड़ का एहसास
उम्मीद से ज्यादा जुटी युवाओं की फौज
युवाओं के कंधों पर पहुंचे पंडाल में आशीष
हमीरपुर 17 अप्रैल
कांग्रेस और भाजपा के लिए हाल ही के कुछ वर्षों में सियासत का केंद्र बने लंबलू कस्बे में युवा नेता आशीष शर्मा ने रविवार को चुनावी हुंकार भर दी है। मुद्दा चाहे उप तहसील लंबलू का हो या डिग्री कॉलेज की घोषणा का यहां भाजपा और कांग्रेस नेता सियासी दृष्ट्रि से आमने -सामने नजर आते हैं ऐसे में युवा नेता आशीष शर्मा का यहां युवा सम्मेलन के  बहाने युवाओं की फौज को जुटाकर सियासी जमीन की टोह ली है। हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के अहम कस्बे लंबलु में आशीष शर्मा द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन ने जहां एक ओर आशीष शर्मा की बढ़ती जमीनी पकड़ का स्पष्ट एहसास मौजुदा सियासत को करवाया है। वहीं दूसरी ओर युवा सम्मेलन के बहाने आशीष शर्मा ने हमीरपुर की सियासत की चूलें भी हिलाई हैं। बिना किसी पर कटाक्ष किए व बिना किसी का नाम लिए आशीष शर्मा ने सम्मेलन में उमड़ी युवाओं की फौज को यह एहसास करवा दिया कि वह सियासत और सियासी लोगों की ज्यादतियों का शिकार होकर आम आदमी की पैरवी करने के लिए राजनीति में आने का स्पष्ट इरादा रखते हैं। हमीरपुर की अनेक ग्राम पंचायतों में 25 के करीब अपने बूते खेल के मैदान बना चुके आशीष शर्मा ने कोविड-19 के दौर में हर घर-गांव में जरूरतमंदों की मदद करके खुद को आम नागरिकों के भरोसे का प्रतीक बनाया है।
बॉक्स
किसी बड़े नेता व अभिनेता की तरह हुआ आशीष का स्वागत
इस भव्य व विशाल युवा सम्मेलन में आशीष शर्मा का जोरदार स्वागत व अभिनंदन देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबाने को विवश रहा। भोलेनाथ में आगाध श्रद्धा व सेवा साधना में अटूट विश्वास रखने वाले आशीष शर्मा ने गसोता महादेव मंदिर के तोरनद्वार से युवाओं के बड़े जनसमुह के साथ लंबलु सभा स्थल तक पैदल पहुंचे। पंडाल तक जोरदार नारेबाजी करते हुए युवाओं की फौज ने उन्हें कंधों पर बिठाकर पंडाल तक पहुंचाया। 17 अप्रैल रविवार को सुबह 11 बजे से शुरू हुआ यह भव्य कार्यक्रम दोपहर 2 बजे संपन्न हुआ जिसमें आशीष शर्मा सहित 3 वक्ताओं ने अपने संवाद रखे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रख्यात कारोबारी व समाजसेवी प्रकाश शर्मा ने की। जबकि  रामरत्न शर्मा सहित स्थानीय शिक्षाविद दुर्गादास ने भी अपने विचार रखे। कुल मिलाकर इस युवा सम्मेलन के बाद यह पूरी तरह स्पष्ट हो गया है कि आशीष शर्मा हमीरपुर सदर से हर सूरत चुनाव लड़ेंगे। जिसकी घोषणा उन्होंने युवाओं की फौज से आदेश लेकर इस सम्मेलन में विधिवत की है।
बॉक्स
आशीष शर्मा का ऐलान बदलाव चाहता है हमीरपुर
लंबलु में हुए युवा सम्मेलन से सीधा संवाद करते हुए आशीष शर्मा ने कहा कि वह भाषण नहीं बात करना जानते हैं। हमीरपुर के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं। कोरोना काल में जिसको जैसी जरूरत रही उसको पूरा करने का मैंने भरपूर प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि उनका काम किसी का कटाक्ष करना नहीं उनका काम सेवा साधना का है और उसी में वह विश्वास करते हैं। आशीष शर्मा ने कहा कि लंबलु में युवा सम्मेलन में युवाओं की पहुंची फौज बता रही है कि अब हमीरपुर बदलाव चाहता है और यह बदलाव होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि उनकी सेवा साधना को लेकर दुष्प्रचार करने वालों के पांव तले खिसक रही जमीन बता रही है कि अब उनके दिन लद चुके हैं।  शर्मा ने कहा कि हमीरपुर को हमीरपुर बनाने में पूर्व में रहे सभी नेताओं का कुछ न कुछ हाथ रहा है। सबने अच्छा किया है लेकिन अगर मुझे मौका मिलता है तो मैैं और भी अच्छा कर दिखाऊंगा यह मेरा संकल्प है। आशीष बोले कि मुझे नाज है कि हमीरपुर की जनता का भरोसे ने उन्हें वहां खड़ा कर दिखाया है जहां अब स्वार्थी सियासी लोग उन्हें अपना विरोधी मानने लगे हैं। आशीष ने बिना नाम लिए खुलासा किया कि वर्ष 2010 में कारोबार के तौर पर करियर शुरू करने के बाद कई दफा सियासी लोगों ने उनकी भ्रूण हत्या का प्रयास किया है और अब भी अगर मैं आम नागरिक की आवाज व सियासतदानों की तानाशाही की आवाज न उठाता तो मैं ठीक था लेकिन मैंने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है इसलिए मेरे खिलाफ दुष्प्रचार शुरू किया गया है। समारोह में आशीष शर्मा को चांदी का मुकट, गदा व तलवार भेंट कर युवाओं ने आशीष शर्मा के प्रति अपनी दिवानगी का परिचय भी खूब दिया। जबकि क्षेत्र की अनेक प्रतिभाओं को इस मौके पर आशीष शर्मा टीम द्वारा सम्मानित किया गया। इस सम्मेलन का मंच संचालन उमेश शर्मा द्वारा बेहतर तरीके से किया गया।
बॉक्स
जरुरतमंदों का सहारा बने हैं आशीष
इस अवसर पर रामरत्न शर्मा ने कहा कि बेसहारा व जरुरतमंदों का सहारा बनकर उभरे आशीष शर्मा गुपचुप हमीरपुर की सेवा साधना में लगे हैं। 450 से ज्यादा महिला मंडलों को संबल व सशक्त कर उन्होंने एक मिसाल कायम की है। जबकि मुख्यातिथि प्रकाश शर्मा ने कहा कि आशीष शर्मा हमीरपुर के हर वर्ग की उम्मीद बनकर उभरे हैं।