विदाई के वक्त दुल्हन का रो-रोकर हो गया था बुरा हाल…फिर जो हुआ, देख हैरान हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए भावुक हो जाएंगे लेकिन कुछ ही पलों में ये वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अचानक दुल्हन को क्या हो जाता है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन की विदाई हो रही है. ऐसे मौकों पर आप अक्सर देखते हैं कि जब बेटी अपने घर से निकलती है तो रोने लगती है. इस वीडियो में भी लड़की रो रही है लेकिन इस दौरान जो होता है इसका अंदाजा किसी को नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है लेकिन अचानक लड़की के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. चंद मिनटों के लिए दुल्हन को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. ये एक ऐसा पल होता है कि दुल्हन को देखकर हर कोई हंसने लगता है.

युवती को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोई नहीं जानता कि एक महिला कब अपना रूप बदल ले. एक यूजर ने लिखा कि वह एक महिला हैं और कुछ भी कर सकती हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई हमने ये वीडियो कई बार देखा है लेकिन हमें यकीन नहीं हो रहा कि लड़की के चेहरे पर मुस्कान कैसे आ गई. एक यूजर ने लिखा कि हमने भी ऐसा किया था, हम भी रो रहे थे लेकिन अचानक हंसने लगे. वीडियो पर कई यूजर्स ने महिला की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि रोएं क्यों, पहले के समय में ये सब होता था, ये संस्कृति अब खत्म हो गई है. एक यूजर ने लिखा, हम क्या देख रहे हैं? महिलाएं अपनी संस्कृति क्यों भूल रही हैं?