राजधानी में राह चलती महिला का गला काटने की कोशिश।

दक्षिणी दिल्ली के पॉश एरिया में सरे राह चलती महिला का किसी अनजान युवक ने गला रेतने की कोशिश की. महिला अस्पताल में भर्ती है. आरोपी फरार हो गया है. पुलिस के अनुसार पुष्प विहार में रहने वाली 26 साल की रजनी साकेत मेट्रो स्टेशन से निकलकर घर की तरफ जा रही थी. रात करीब 8 बजे एमबी रोड, एसडीएम ऑफिस के सामने एक अज्ञात हमलावर ने रजनी के कंधे पर हाथ रख दिया. बोला, तुझे तो मैं अभी जान से मरता हूं. फिर एक चाकू निकालकर उनकी गर्दन पर वार कर दिया.

रजनी ने गर्दन पर हाथ से बचाव करते हुए पलट कर देखा तो आरोपी ब्लू जींस व्हाइट शर्ट पहने था. महिला को साकेत मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साकेत पुलिस ने हत्या की कोशिश की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी की तलाश का दावा किया जा रहा है. साकेत मेट्रो स्टेशन से पुष्प विहार सेक्टर 3 के बीच लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपी की पहचान की जा सके. आशंका है कि वह पहले से महिला का पीछा करता रहा होगा.

पुलिस उपायुक्त बनिता मैरी जैकर ने बताया कि मैक्स अस्पताल से 31 मई को सूचना मिली थी किएक महिला को गर्दन में लगी चोट के कारण भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर महिला का बयान दर्ज किया. डीसीपी ने बताया कि पीड़ित महिला ने उस शख्स की उम्र 22-24 के बीच आंकी है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है.
अधिकारी ने कहा कि जांच चल रही है, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.