बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्र दत्त लखनपाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए कांग्रेस भाजपा प्रत्याशियों को जनता के बीच कर रही बदनाम

 

लखनपाल बोले कांग्रेस के झूठे वायदों से बाकिफ है जनता , बड़सर विधानसभा क्षेत्र में दिए साढ़े चार सौ करोड़ रूपये की लिस्ट जारी करे सीएम ,

लखनपाल ने कहा जिन पैसों की बात सीएम कर रहे वह है केंद्र सरकार की देन

 

बड़सर

 

बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल अपने चुनाव प्रचार में पूरी तरह से डट चुके हैं। गुरुवार को उन्होंने बड़सर विधानसभा क्षेत्र के खरोटा, देसन, कोहडरा बाजार, पट्टियाँ, बलदोई, मतकर, बाहिना, गारली, जजल इत्यादि क्षेत्र में अपना चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर काफी संख्या में बड़सर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने एक नुकड्ड सभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। इंद्रदत्त लखनपाल ने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिये जनता बीच भाजपा प्रत्याशियों को बदनाम करने का काम कर रही है। इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि बड़सर की जनता कांग्रेस की सच्चाई जानती है। कांग्रेस ने लोगों के साथ झूठे वायदे किये है। वह अभी तक सरकार पूरा नही कर पाई है। क्योंकि सरकार 15 माह में लोगों के लिए कोई कार्य नहीं कर पाई है। सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जनता के बीच बदनाम कर रही है। वहीं इंद्रदत्त लखनपाल ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू पर भी जमकर निशाना साधा है। इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री बड़सर को साढ़े चार सौ करोड रुपए देने की बात कर रहे है। उसकी लिस्ट मुख्यमंत्री जारी करें कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कौन सा पैसा उन्होंने दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि जिस पैसे की मुख्यमंत्री बात कर रहे हैं वह केंद्र सरकार द्वारा दिया गया पैसा है। क्योंक प्रदेश की सरकार के पास पैसा ही नहीं है।

 

इंद्रदत्त लखनपाल (बड़सर भाजपा प्रत्याशी)

 

 

वहीं इंद्रदत्त लखनपाल ने सीटू पर भी जमकर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि दो माह पहले सीटू वाले प्रदेश की सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे थे । आज वही सीटू कांग्रेस पार्टी के मसीहा बनने का काम कर रही है। सीटू लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। बीते दिन बड़सर विधानसभा क्षेत्र में सीटू के नेताओं ने एक बैठक बुलाई है । जिसमें लोगों के जॉब कार्ड बनाने की बात की गई है। इंद्रदत्त लखनपाल ने सीटू पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि 15 महीने में कितने लोगों को सरकार से पैसे दिलवाए हैं,उन्हें सार्वजनिक करें। उन्होंने कहा कि सीटू के नेता अपने संगठन के साथ साथ लोगों के साथ भी बेईमानी कर रहे हैं।