भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बीडीसी सदस्यों ने बीडीओ आफिस के बाहर किया प्रदर्शन।

ऊना में बीडीसी सदस्यों ने पंचायतों में हो रहे विकास कार्यो में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बीडीओ आफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इनका आरोप है कि पंचायत में विकास में इस्तेमाल किये जाने बाले रेता और बजरी के दाम बाजार रेट से ज्यादा लिए जा रहे है, जो कि बहुत बड़ा भ्रष्टाचार है।

इसको लेकर कई बार बीडीओ को लिखत में शिकायत भी की गई लेकिन इनको तरफ से कोई कार्रवाई नही की गई है। जिस कारण आज मजबूर होकर बीडीसी सदस्यों को साथ लेकर धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है। अगर जल्द ही इसका समाधान नही किया गया तो बीडीओ आफिस को ताला लगा दिया जायेगा। जिसकी जिमेदारी जिला प्रशासन की होगी। वहीं, जनप्रतिनिधियों की मॉने तो विकास कर कामो को लेकर उन्हें कोई भी जानकारी नही दी जाती है। जनप्रतिनिधियों ने अपनी समस्यों को लेकर बीडीओ को ज्ञापन भी दिया।

वहीं, जिला के बीडीओ की मॉने तो एक पंचायत में विकास कार्यो को लेकर एक शिकायत उन्हें मिली जिसको लेकर एक कमेटी गठित की है। जो इस मामले की जांच कर चार दिन में रिपोर्ट हमे सौपेगी। उन्होंने कहा कि अन्य पंचायतों में विकास कार्यो में इस्तेमाल किये जाने बाले रेत और बजरी के दामो को लेकर कोई शिकायत नही मिली है ,लेकिन उन्होंने कहा की इस मामले में पंचायतों से बाकायदा एक कमेटी गठित की जाती है।

उसके बाद फिर टेंडर प्रक्रिया शुरू होती है, जिसका कम दाम होता है। उसे टेंडर दिया जाता है। उन्होंने मनरेगा में बाहरी लोगों को काम दिए जाने बाले सवाल पर कोई भी शिकायत न मिलने की बात कही है। अगर इस प्रकार की कोई शिकायत आती ही तो बह तुरंत जांच करेगे।