दरिंदगी की हद पार , मंडी में महिला को पूरी रात बांधकर रॉड से पीटा, देखें वीडियो।

मंडी के थलौट निवासी खुशबू की 26 जनवरी 2019 को पनारसा निवासी चिरंजी के साथ शादी हुई थी।शादी की पहली सालगिरह हर पति-पत्नी बड़े शौक से मनाते हैं लेकिन पति और सास ने बहू को बड़ी बेरहमी से पीटा।जानकारी के अनुसार, पीड़िता के मायके वालों ने मारपीट के बाद महिला के शरीर पर पड़े घावों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया।

शुरू से ही ससुराल वालों ने खुशबू को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया।ससुराल वालों की प्रताड़ना से दुखी खुशबू जब भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने गई तो वहां पर ससुराल वालों ने घरेलू मामला बताते हुए समझौता करवा लिया।

26 जनवरी 2020 को जब खुशबू और चिरंजी की शादी की सालगिरह थी तो चिरंजी और उसकी मां इंद्रा देवी ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी।बेटे और मां ने खुशबू को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसे शरीर पर बड़े-बड़े घाव पड़ गए हैं।

पीड़िता आरोप है कि महिला को बांधा और फिर उसके मुंह पर टेप लगाकर बड़ी बेरहमी से पीटा गया है। 26 जनवरी की रात को घटी इस घटना के बाद 27 जनवरी को खुशबू अपने मायके पहुंची और सारा हाल सुनाया। मायके वालों ने खुशबू के शरीर पर पड़े घावों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वहीं औट थाना में जाकर शिकायत भी दर्ज करवा दी।

एसपीएसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply