भोरंज विधानसभा प्रत्याशी पवन कुमार को लश्कर-ए-खालसा ने दी धमकी पुलिस ने दर्ज की शिकायत।

तत्काल प्रभाव से छोड़ो बीजेपी व आरएसएस 
अन्यथा परिवार सहित जान से मारे जाओगे

हमीरपुर 11 जनवरी- पवन कुमार तुम बच सकते हो तो बच लो अन्यथा तुमको जान से मार दिया जाएगा। यह धमकी भोरंज से विधानसभा के प्रत्याशी रहे पवन कुमार को लश्कर-ए-खालसा के स्पोकस पर्सन संदीप सिंह खालिस्तानी ने दी है। 11 जनवरी बुधवार सुबह 7 बजकर 57 मिनट पर +30 693 762 0972 मोबाइल नंबर से पहले पवन कुमार को 4 मैसेज आए हैं। उसके बाद उसके बाद सुबह 8 बजकर 4 मिनट पर धमकी देने वाले ने व्हाट्स ऐप पर वीडियो कॉल की। वीडियो कॉल न उठाए जाने पर 8 बजकर 5 मिनट से लेकर 8 बजकर 6 मिनट तक उसने तीन बार व्हाट्स ऐप कॉल की लेकिन जब पवन कुमार ने यह कॉल नहीं उठाई तो उसने 2 मैसेज किए। जिनमें पवन कुमार व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बाद दोपहर 2 बजकर 3 मिनट पर फिर पवन कुमार को उसी शख्स ने व्हाटस ऐप कॉल की जो कि पवन कुमार ने उठाई। लश्कर-ए-खालसा का स्पोकस मैन बताने वाले इस शख्स ने पवन कुमार व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि आप तत्काल बीजेपी व आरएसएस से अपना नाता तोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन करें अन्यथा आपको परिवार सहित जान से मार दिया जाएगा। इस बार इस शख्स ने एक और मोबाइल नंबर 98305-27476 का हवाला देते हुए कहा कि आपके बारे में लश्कर-ए-खालसा को जानकारी उनके कमांडर के इस नंबर से मिली है। इसलिए आप अपनी जान की खैर चाहते हैं तो तत्काल बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन करें। धमकी और इस आवंछित कॉल से परेशान होकर पवन कुमार ने इस मामले की शिकायत एसपी हमीरपुर के पास दर्ज करवाई है। पवन कुमार वर्तमान में भोरंज विधानसभा क्षेत्र के जिला परिषद वार्ड नं. 7 धिरड़ से जिला पार्षद भी हैं।
बॉक्स
आरएसएस व बीजेपी मेरे प्राण हैं, मेरे संस्कार हैं। मैं किसी भी आलतु-फालतु की धमकी की परवाह नहीं करता हूं। हां जब मेरे परिवार को इसकी सूचना लगी है तो वह अपने आप को दहशत में महसूस कर रहे हैं। मैं समझता हूं कि यह कोई सियासी शरारत है। जो लोग मुझे अपनी राजनीति के लिए खतरा मानते हैं शायद उन्हीं का रचा यह षड्यंत्र हो सकता है।
पवन कुमार, जिला पार्षद
बॉक्स
मामले की गंभीरता को देखते हुए हमीरपुर सदर व भोरंज के थानाध्यक्षों को आगाह किया गया है कि इस मामले में अगर जरुरत है तो पवन कुमार को पुलिस प्रोटेक्शन मुहैया करवाई जाए व इस मामले की तुरंत जांच की जाए।