कांगड़ा जिला में जब एक पिता ने अपने बेटे को शराब पीने से रोका तो बेटे ने अपने चेचेरे भाई के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया.

कांगड़ा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. लंज इलाके में पंचायत परगोड के सुरदयाल गांव में फौजी बेटे और फौजी भतीजे को अपने पूर्व सैनिक पिता का मर्डर कर दिया.

पूरा मामला शराब पीकर शोर मचाने से जुड़ा हुआ ङै. पूर्व सैनिक त्रिलोक सिंह पर रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना 21 मई की है. लेकिन बीते घायल पूर्व फौजी की मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार 21 मई को घर के लेंटर पर दो चचेरे भाई राजीव-दिनेश शराब पी रहे थे. दोनों फौजी हैं. शराब पीकर दोनों हुड़दंग मचा रहे थे. चाचा गुरबच्चन सिंह ने
ऐसा करने से उन्हें रोका और डांट भी लगाई. इस पर राजीव और दिनेश गुस्सा गए और गुरबच्चन सिंह को मारने पर उतारू हो गए. राजीव ने इस बीच अपने चाचा

गुरबच्चन को पकड़ लिया. तभी राजीव के पिता त्रिलोक सिंह बीच-बचाव के लिए आए तो दिनेश कुमार ने त्रिलोक सिंह पर रॉड से हमला कर दिया.

त्रिलोक सिंह को सिविल अस्पताल शाहपुर से टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. वहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था. जहां 24 मई को उनकी मौत हो गई.
त्रिलोक सिंह सेना से रिटायर पूर्व सैनिक थे. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पहले धारा 341, 42 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था अब आईपीसी 302 की धारा जोड़ी गई है. एसपी कांगडा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है.

Desk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here