मुख्यमंत्री का बड़ा बयान कहा केंद्र से प्रदेश तक कांग्रेस बनी मां-बेटे की पार्टी-CM

कांग्रेस पार्टी में केंद्र से लेकर हिमाचल प्रदेश तक मां और बेटे का ही राज है जिससे की पार्टी में भारी उथल-पुथल मची हुई है। जिसके चलते पूरी पार्टी में बड़े नेताओं ने कांग्रेस का हाथ छोड़ एक परिवार की पार्टी को अलविदा कहना शुरू कर दिया है।

जुबानी हमला हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने अपने मंडी प्रवास के दौरान वीरवार को पंडोह में आयोजित एक कार्यक्रम में बोला। वे द्रंग विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत हटौण में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमलावार हुए और पूरी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

सीएम जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि द्रंग से कांग्रेस के एक बड़े नेता को कांग्रेस द्वारा इस प्रकार से दरकिनार कर देना इस बात का गवाह है कि पार्टी की मौजूदा स्थिति क्या है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मात्र एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है जिसका खमियाजा उसे पूरे देश में भूगतने को मिल रहा है।

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कि पार्टी केंद्र से हिमाचल प्रदेश तक मां-बेटे की पार्टी बन कर रह गई है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस ने प्रतिभा सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है लेकिन उनके पुत्र ही उनके नाम पर सारे निर्णय ले रहे हैं।