HomeUncategorizedBihar Train Accident:बिहार में मगध एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, बड़ा हादसा...

Bihar Train Accident:बिहार में मगध एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, बड़ा हादसा टला

Bihar Train Accident:बिहार में मगध एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, बड़ा हादसा टला

बक्सर-डीडीयू पटना रेल खंड पर एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। मगध एक्सप्रेस ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई है। यह हादसा डुमरांव और रघुनाथपुर स्टेशन के बीच टुड़ीगंज स्टेशन के पास हुआ है। रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूचना मिली है कि किसी तरह की जान माल की क्षति नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, डाउन मगध एक्सप्रेस ट्रेन (गाड़ी संख्या- 20802) दुर्घटनाग्रस्त हुई है। ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई है। यह हादसा डुमरांव से खुलने के थोड़ी देर बाद ही हुआ है। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के साथ-साथ रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।

यात्रियों ने बताया कि डुमरांव से खुलने के बाद डाउन मगध एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच और एसी कोच अलग-अलग हो गए। ट्रेन लगभग 40 से 50 किमी प्रति घंटा के रफ्तार से जा रही थी। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। ट्रेन में हजारों लोग सफर कर रहे हैं। सबसे बड़ी राहत की बात यह रही कि किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है। यह दुर्घटना डोरीगंज के आगे रेलवे फाटक के पास हुई है। राहत कार्य में जुटे रेल कर्मी हादसे के बाद ट्रेन का आधा हिस्सा तेजी से आगे बढ़ गया। हालांकि लोको पायलट ने अपनी सूझबुझ का परिचय देते हुए तुरंत ट्रेन को रोका। इस बीच बड़ी संख्या में यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए। ट्रेन के दो टुकड़ों में होने की खबर मिलने के बाद स्थानीय रेल प्रशासन के लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। Read More

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!